Tue. Sep 17th, 2024
Main Hoon Aparajita written update 22 may 2023

Main Hoon Aparajita Written Update Episode

Main Hoon Aparajita Written Update – आखिरकार Aprajita मोहिनी को जेल में भिजवा दिया जी हां दोस्तों टीचर अपराजिता के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मोहिनी शुभम को लेने के लिए एक सरप्राइज से घर पर पहुंच जाती है. तब अक्षय अपराजिता मिलकर मोहिनी को रोकने की कोशिश करते हैं.

क्या मोहिनी बता पायेगी शुभम का सच

तभी वहां पर कल्पना और उसकी सासू मां और शुभम भी वहीं पर आ जाते हैं उसके बाद मोहिनी कल्पना की सास को यह बताने वाली होती है कि शुभम कल्पना का बेटा नहीं बल्कि उसका बेटा है और वह उसे वहां से ले जाने के लिए आई है मोहिनी जैसे ही शुभम का सच कल्पना की सास को बताने वाली होती है तभी अक्षर उसे बीच में रोक लेता है मोहिनी को यह कहता है की यह सच नहीं बताओगी तो तुम्हें मैं अपने घर में वापस रख लूँगा हो यह सुन कर मोहिनी का मन खुश हो जाती है उसके बाद मोहिनी कल्पना की सास को कुछ नहीं बताती.

सब अंदर चले जाने के बाद वहीं पर अक्षय अपराजिता मोहिनी मिलकर बात करते हैं और उसमे मोहिनी, अक्षय का हाथ पकड़कर कहते हैं कि अब तुम अंदर चलो और सब को बताओ कि मैं फिर से इस घर में रहने वाली हूं अपराजिता, अक्षय के ऊपर गुस्सा करती है कि आपने यह क्या कर दिया मोहिनी ने हमारे परिवार के लिए क्या कुछ गलत किया.

मोहिनी ने कबूला अपना गुनाह

इसे घर पर रखने की फिर से घर पर रखने की बात कर रहे हैं जिसके बाद अक्षय, अपराजिता के सामने मोहिनी यह कहने लगती है कि हां मैंने सब कुछ किया मोहिनी ने अभी तक जितने भी गुनाह किये थे वह सारे अक्षय अपराजिता को बता देती है.

दरअसल अपराजिता मोहिनी के साथ मिलकर मोहिनी के साथ चाल चल रहे थे ताकि मोहिनी अपने सारे गुनाह अपने मुंह से खुद बताए मोहिनी ने बिल्कुल ऐसा ही किया  अपराजिता ने पहले से वहां पर मोबाइल छुपाकर रखा हुआ था जिसमें मोहिनी की सारी बातें रिकॉर्ड हो जाती है जब अपराजिता मोहिनी को मोबाइल दिखाती है उसके बाद मोहिनी के होश उड़ जाते हैं उसके बाद  अपराजिता अक्षय मिलकर मोहिनी को जेल भिजवा देते हैं.

क्या मोहिनी जाएगी जेल

लेकिन मोहिनी अभी भी जेल नही गई है जो पुलिस वाले उसे लेकर गये थे वह मोहिनी से मिले हुए थे यह भी चाल  अपराजिता पहले से हे समझ चुकी थी.  अर्जुन के पापा जो है अर्जुन के उपर गुस्सा होने लगते हैं क्यूँ की उनके मेहमानों का स्वागत अच्छे से नहीं हो पा रहा था. उसके बाद वह अर्जुन को यह कहकर निकल जाते है कि अब मैं यहां पर नहीं रुकने वाला इतना कहकर वह जैसे ही बाहर निकलने वाले होते हैं अपराजिता अपने रास्ते में रोक लेते हैं हम किसी काम में उलझे हुए थे इस वजह से हम नहीं आ पाए लेकिन अब आपके मेहमानों के स्वागत में कोई कमी नहीं होगी.

इसके बाद वह अर्जुन के पापा को मना कर ले कर अन्दर लेके चले जाते हैं तब अक्षय अपराजिता को लगता है की उनका पीछा मोहिनी से छूट चुका है लेकिन वह इस बात से अनजान है कि मोहिनी फिर से आएगी देखना यह होगा कि आखिरकार मोहिनी क्या करने वाली है.

By pmgkay

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *